Advertisement

Facebook Sad Broken Heart Status in Hindi

Facebook Sad Broken Heart Status in Hindi 





अब मायूस क्यु हे उसकी बेवफाई से दोस्त ,
तुम ही तो कहते थे वो जुदा हे सबसे !!



तुम तो डर गए एक ही कसम से….,
हमे तो तुम्हारी कसम देकर हजारो ने लुटा हे …!!



किसी से जुदा होना अगर इतना आसान होता ,
तो….
जिस्म से रूह को लेंने कभी फरिस्ते ना आते  !!



अपने हसीन होठो को किसी परदे में
छुपा लिया करो,
हम गुस्ताख़ लोग हे, नजरो से चुम
लिया करते हे…!!



इसी बात से लगा लेना मेरी शोहरत का अन्दाजा
वो मुझे सलाम करते है, जिन्हे तु सलाम करता हैं !!



मेरे जज़्बात से वाकिफ हे मेरी ये कलम ,
मैं प्यार लिखू तो तेरा नाम लिखा जाता हे



मैनें भी बदल दिये हैं ऊसूल जिन्दगी;
अब जो याद करेगा, सिर्फ़ वो ही याद रहेगा;….!!



बस ऐक चहेरे ने तन्हा कर दिया हमे,
वरना हम खुद ऐक महेफिल हुआ करते थे…..!!!



हमसे मोहब्बत का दिखावा किया कर,
हमे मालुम है तेरे वफा की डिगरी फर्जी है ..!!



उससे कह दो कि मेरी सज़ा कुछ कम कर दे,
हम पेशे से मुज़रिम नहीं हैं बस गलती से इश्क हुआ था



संग--मरमर से तराशा खुदा ने तेरे बदन को,
बाकी जो पत्थर बचा उससे तेरा दिल बना दिया।



वो मंज़िल ही बदनसीब थी जो हमें पा ना सकी,….
वरना जीत की क्या औकात जो हमें ठुकरा दे



किसीकीक्या मजाल जो खरीद सकता हमको ,
वो तो हम ही बिक गये खरीददार देख के !



मेरे बारे में इतना मत सोचना ,
दिल में आता हु , समज में नही




Post a Comment

0 Comments