Advertisement

Short One line Whatsapp Facebook Latest Hindi Status

Short One line Whatsapp Facebook Latest Hindi Status





छोड़ दिया है हमने ऐतबार किस्मत की लकीरों पे,

जो दिलों में बस जाए वो लकीरों में नहीं हुआ करते !!



दिल तो आज भी सस्ते हैं साहब,

दौलत तो जिस्मों पर खर्चा होती है.



कल रात बड़ी शिद्दत से थी दीदार की हसरत मेरी...

अब भी आसमान में हूँ पर कोई देखता नहीं....!!!



कुछ इस तरह से मैंने जिंदगी को आसान कर दिया,

किसी को अनफ्रैंड तो किसी को ब्लॉक कर दिया...




"तेरी दुनिया का यह दस्तूर भी अजीब है "ए खुदा"

"मोहब्बत उनको मिलती है!

"जिन्हें करनी नहीं आती!



कहीं यादों का मुकाबला हो तो बताना....

जनाब

हमारे पास किसी की यादें बेहिसाब होती जा रही हैं...



मुझे रंग दे, न सुरूर दे, मेरे दिल में ख़ुद को उतार दे,

मेरे लफ़्ज़ सारे महक उठें मुझे ऐसी कोई बहार दे..



❤ मुझे ‪#‎देखने‬😎 वाले तो 👩‍❤‍👩‪#‎लाखो‬ हैँ लेकिन !!😌 . . ‪#‎मेरी‬👀 नजर मै ‪#‎जो‬ 😍 समाया ,वो ‪#‎करोडो‬ में एक है🤗🌷☃


Post a Comment

0 Comments